Monday, March 30, 2009

"Hindi Version" IESM Team visits Jahajjar 28 Mar 2009..Thanks to Col James Kanagaraj

प्रिय साथियों,

इस जंतर मंतर (Jantar Mantar) सक्रिय रहने के लिए जारी है. दौरा कर्नल कंवर भारद्वाज द्वारा मैं हरियाणा में Jahajjar जिले का दौरा किया और गांव में एक रैली में भाग लिया Dhor के साथ थे. 2000 ESM और परिवारों से अधिक दूर गांवों से दूर से आया था. यह पता, तन्मय ध्यान के साथ मिला, जोर से तालियाँ द्वारा दर था. उनके बीच में जो मैं 1978-1980 में नागालैंड में आज्ञा दी कि इस बटालियन में किए गए कई थे. मैं कैसे वे कभी और तैयार किए गए स्मरण विद्रोहियों से लड़ने में अपने आदेश में अपने जीवन डालने के लिए तैयार. मैं आज भी यही वफादारी की पहचान कर सके. मैं पहले दोष है कि अब तक हम उन्हें न्याय प्राप्त करने में सफल नहीं किया है के साथ पार किया गया. तो मुझे लगता है कि हम मिल तक के प्रयासों के साथ पर ले जाने के लिए समाधान के एक नवीकरण भावना महसूस किया. वहाँ कोरस जिस पर पार्टी को चुनावों में वोट करने के लिए हमारे आदेशों की मांग कर रहा था. मैं उन्हें जल्द ही हमारे सलाहकार के साथ प्राप्त करने का वादा किया. कल, जनरल जीत (Jaini), कर्नल कौशल उत्साह (Krit Joshipura), कर्नल त्यागी और मैं अपने सहयोगी ESM से अधिक को पूरा करने के लिए मथुरा और आगरा की यात्रा पर जाएंगे.
सादर,
लेफ्टिनेंट जनरल (आइशर) राज Kadyan, PVSM, AVSM, VSM
अध्यक्ष
IESMReaders are requested to send in improved version of translation for republication.

No comments:

Post a Comment